Medha Shankar Latest Pic: 12th Fail फेम Medha Shankar Latest Pic हॉटनेस के मामले में तो तृप्ति डिमरी को भी लात मारदी, वायरल हो रहा है Photo!

Medha Shankar Latest Pic: इन दिनों  OTT Platform पर विक्रांत मैसी की Movie ‘12th Fail’ Release किया गया है। इस Movie के हर जगह काफी ज्यादा चर्चा हो रही है, Cinema घर के बाद OTT पर इस Movie को Fans द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

अभी फिलहाल यह Movie OTT पर धमाल मचा रही है। इस Movie में श्रद्धा जोशी के किरदार को निभाने वाली Actress मेधा शंकर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है, अपनी खूबसूरती के चलते उनके Fans उन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। लोग तो इन्हें नई National Crush भी बुला रहे हैं।

इन दिनों Internet पर इन मेधा शंकर का  Hot Pick काफी तेजी से Viral हो रहा है, लोग National Crush तृप्ति डुमरी से भी hotness के मामले में से आगे बता रहे हैं। यदि आप भी इस Viral ख़बर के बारे में  Details जानकारी चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Medha Shankar Latest Pic

 

Medha Shankar Latest Pic

आपको बता दूं कि 12th Fail Movie director विधु विनोद चोपड़ा ने की हैं। अभी यह Movie  OTT Platform पर धमाल मचा रही है, आपको पता है हो कि यह Movie पहले Cinema घर में झंडे गार चुकी है। यह Movie Full Student के ऊपर Dedicated बनाई गई है।

 

Medha Shankar Latest Pic

आपको पता हो कि यह Movie सच्ची घटना पर आधारित बनाई गई है। विक्रांत मैसी की इस Movie में श्रद्धा जोशी की भूमिका को निभाने वाले Actress मेधा शंकर का नाम भी अब इस समय लगातार सुर्खियों में बन रही है, खास बात यह है, कि Fans इन्हे अब नया National Crush बता रही हैं।

 

Medha Shankar Latest Pic

मेधा शंकर बनी नई National Crush

सच्ची कहानी से प्रेरित 12th फेल इस समय Fans की पहली पसंद बनी हुई है। इस Movie में विक्रांत मैसी जबरदस्त अभिनय किया है, उतना ही बेहतरीन अदाकारी मेधा शंकर ने भी की है, लोग उनके अभिनय के दीवाने हैं। इतना ही नहीं अपनी बेबाक खूबसूरती की बदौलत 12th फैल Actress ने हर किसी का ध्यान अपनी और खींचा।

 

Medha Shankar Latest Pic

इन दिनों मेधा शंकर की कुछ Picture Social media पर काफी तेजी से Viral हो रही है, उनका ये Picture देख आप अंदाज लगा सकते हैं, कि वह  Real life में कितनी ज्यादा खूबसूरत है। इस Photo को देखकर कहा जा सकता है, कि hotness के मामले में मेधा शंकर Animal की Actress तृप्ति डिमरी को भी मात दे रही है।

Biodata Element Information
Real Name Medha Shankar
Nick Name Medha
Date Of Birth Not Known
Age (as in 2023) Not Known
Birth Place Noida, India
Nationality Indian
Home Town Noida, India
School Vidya Bharti Public School, Noida
College University of Delhi
Educational Qualification Bachelor of Commerce
Debut Web Series: Beecham House (2019)
Film: Shaadisthan (2021)
Profession Actress, Model, and Singer
Religion Hinduism
Hobbies Singing
Zodiac Sign Leo
Controversy None

 

Medha Shankar Bio

12th फेल में सीधा-साधी छवि वाली श्रद्धा असल जिंदगी में boldness के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है, इस बात का जीता जाता सबूत उनके latest Photos बता रही है। नतीजा यह है कि मेधा शंकर की इन Photo को देखकर Fans उन्हें अपना National Crush बता रहे हैं, और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीख भी हो रही है।

Medha Shankar Latest Pic

 

पहले कई Movies में आ चुकी है नजर

मेधा शंकर की Movie 12th फैल को लेकर ज्यादा सुर्खियां बनी हुई है, लेकिन बात और Actress साल 2015 में Documentary “सदैव आपके साथ” में मेधा ने अपनी Acting Career की शुरुआत की थी, इसके बाद वह शादीस्थान और मेवजाकी में दिखाई दे चुकी हैं। Tv Series “दिल बेकरार” में भी मेधा ने अपनी कमल की अभिनय दिखाया है।

 

इन्हे भी पढ़े –

Kia Ray EV Price in India: 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मात्र 12 सेकंड में पकड़ सकती है। जानिए क्या हैं इसके फीचर

Aryan Khan Debut Series: आर्यन की ये Series किसी और की जिंदगी पर नहीं, बल्कि उनके पिता के ही शुरुआती संघर्ष पर आधारित है। जानिए पूरी सच्चाई

Desi Girl Priyanka Chopra: पति निक जोनास के साथ रोमांस करते नजर आई प्रियंका चोपड़ा, Romantic Picture हुई वायरल

निष्कर्ष (Conclusion) –

आज के इस Post में आपको Medha Shankar Latest Pic के बारे में जानकारी दी गई। उम्मीद है इस Post को पढ़ कर आपको Medha Shankar Latest Pic के बारे में सारा जानकारी प्राप्त हो गया होगा। अगर ये Post आपको पसन्द आया तो इसको Social media पर Share ज़रूर करिएगा। और ऐसे ही Entertainment के Post को अपने Mobile Phone पर पढ़ने के लिए। Richlifeline पर बने रहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top