About us

About – RichLifeLine

Rich lifeline न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है। Rich lifeline का मुख्य उद्देश्य है लेटेस्ट जानकारी को आप लोगो तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है। 

Rich lifeline का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, ज्योतिष समाचार, व्यापार समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

Rich lifeline story

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है। सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया।

Rich lifeline का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी –

  • मनोरंजन समाचार
  • वेब सीरीज
  • तकनीक सम्बन्धी समाचार
  • वेब-कहानियां
  • ऑटो

 

Richlifeline Team

About Founder/Author –

Mohan Singh 

Mohan Singh

Mohan Singh एक पेशेवर Technical मैनेजर (Post Graduate in Engineering & MBA) हैं जो एक भारतीय मल्टीनेशनल कंपनी मे तकनीकी प्रबंधन के साथ साथ richlifeline.com के Founder और Content Strategy Head हैं। एक अनुभवी ब्लॉगर हैं । जिनके Blogging Career की शुरुआत 2021 में हुई थी और अभी तक उनका ये दूसरा ब्लॉग है, उनको ब्लॉगिंग बहुत पसंद है। यही चीज उनको महत्वपूर्ण लेख (पोस्ट्स) लिखने के लिए प्रेरित करती है। हम अपने लेख/पोस्ट के माध्यम से अपनी बहुमूल्य पाठकगण फैमिली से जुड़े रहने के लिए अपनी ब्लॉगिंग टीम के साथ मिलकर विशिष्ट लेख साझा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

     यदि आपका कोई कीमती सवाल  या सुझाव हो तो हमें कमेंटबॉक्स में जरूर लिखकर भेज दीजिए।

Scroll to Top