Akshay Kumar Latest News: भूल भुलैया 3 में अक्षय कुमार की होने जा रही है Entry? Director ने दिया ये बयान!

Akshay Kumar Latest News: Bollywood के Chocolate Hero के रूप में जाना जाने वाला कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने Upcoming Movie भूल भुलैया 3 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। यह Movie भूल भुलैया की तीसरा Part है, जो कि जल्द ही बड़े पर्दे पर Release होने वाली है। आपको बता दूं कि यह Movie जब आई थी तो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। इस Movie पर दर्शकों को काफी ज्यादा प्यार मिला था. इसके पहले और दूसरे Part को दर्शक ने जबरदस्त Response दिया।

ऐसे में अब इसके तीसरे Part को भी लेकर लोगों में काफी ज्यादा उत्सुकता बनी हुई है। इसी बीच Movie जुड़े एक नई News सामने आई है। यदि आप भी इस News को विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस Post के अंत तक बने रहें तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते है।

Akshay Kumar Latest News
Akshay Kumar Latest News

Akshay Kumar Latest News

अक्षय कुमार की होने जा रही है Entry?

आपको बता दूं की Upcoming Movie भूल भुलैया 3 से Related एक बहुत बड़ी Update सामने आई है। Movie की Casting को लेकर Bollywood गलियारों में नई-नई News सामने आ रही है। इसके बाद यह उम्मीद लगाई जा रही है, कि इस Movie में Bollywood के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी Entry ले सकते हैं? वहीं खिलाड़ी कुमार के बारे में Movie के Director अनीश बज्मी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हाल में ही अनीश बज्मी ने एक Interview के दौरान कहा कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं है। Director के इसी बयान के बाद इन सभी अफवाहों पर विराम लग गया है। और इसी के साथ जितने भी Fans को यह उम्मीद थी कि अक्षय कुमार भी भूल भुलैया 3 के हिस्सा रहेंगे उनको निराशा हुई है।

 

विद्या बालन की हुई Entry

आपको बता दूं कि इस Movie में कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखाई देने वाले है। वही Movie के Actress विद्या बालन की भी Entry हो गई है। बता दें कि भूल भुलैया के First Part में विद्या बालन मुख्य भूमिका में दिखाई थी। Movie में उन्होंने मंजूलिका का किरदार निभा कर हर किसी को Impress किया था। 

Akshay Kumar Latest News
Akshay Kumar Latest News

भूल भुलैया में दिखाई आए थे खिलाड़ी

आपको बता दूं कि भूल भुलैया के पहले Part में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। वहीं दूसरे Part में अक्षय कुमार के जगह कार्तिक आर्यन को Cast किया गया था। यह दोनों Movie Box office पर सुपरहिट साबित हुई थी अक्षय कुमार के Fans उनको भूल भुलैया के तीसरे Part में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे। लेकिन Director ने इस बयान के बाद अक्षय कुमार के Fans को उम्मीद को तोड़ दिया है। और इस बात की पक्की हो चुकी है कि भूल भुलैया 3 में खिलाड़ी नजर आने वाले है।

 

Read More –

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top