TBMAUJ Box Office Collection: जानिए कैसा रहा शाहिद की मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन!

TBMAUJ Box Office Collection: हाल में ही बड़े पर्दे पर movie theater में शाहिद कपूर और कृति सेनन की मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया Release हुआ और यह मूवी box office पर धमाल मचाते हुए दिखाई दे रही है। इस मूवी की Popularity पहले से ही काफी बनी हुई है। इस मूवी का advance booking देखकर ऑफिस मूवी के Popularity का अंदाजा लगा सकते हैं, लेकिन इस मूवी में box office पर बढ़िया कलेक्शन किया। आपको बता दूं कि “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” 9 फरवरी को Release हुई थी इसकी total occupancy लगभग 14 प्रतिशत रही।

TBMAUJ Box Office Collection
TBMAUJ Box Office Collection

TBMAUJ Box Office Collection

आपको बता दूं कि इस मूवी ने box office पर opening काफी धीमी की लेकिन उसके बाद से इस मूवी ने रफ्तार पकड़ी और box office पर अपना पकड़ बनाया। According to the report मूवी ने अपनी शुरुआती दिनों में सिर्फ 6.50 करोड़ की earnings की है। मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया artifical Intelligence की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें शाहिद कपूर बुद्धिमान महिला रोबोट सिफरा के प्यार में पड़ जाते हैं जिसका character कृति सेनन प्ले कर रही है।

TBMAUJ Box Office Collection
TBMAUJ Box Office Collection

शानदार है मूवी की cast 

आपको बता दूं कि इस मूवी की star cast काफी शानदार है। अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा लिखित और directed इस मूवी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस मूवी में शाहिद कपूर और कृति सेनन lead role में दिखाई दे रहे हैं। लोगों द्वारा उनके acting को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, movie maddock मूवी की बनाई है, और मूवी को mix reaction मिल रहे हैं। मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी भी important role में दिख रहे हैं।

यह मूवी artifical Intelligence की एक दुनिया में अनोखी प्रेम कहानी को बताता है। शाहिद एक scientific role को निभाते हैं, जो कृति द्वारा एक बुद्धिमान महिला रोबोट से प्यार कर बैठते हैं। business Analyst तरण आदर्श के According मूवी ने शहीद के लिए सबसे अधिक शुरुआती दिनों $700 से अधिक की earnings दर्ज की हैं।

 

TBMAUJ Box Office Collection

यह मूवी box office पर 6.70 करोड रुपए से Good Start के बाद मूवी ने दूसरे दिन करीब 40 फ़ीसदी में बढ़ोतरी की industry tractor के मुताबिक romantic comedy मूवी ने शनिवार 9.50 करोड रुपए की earnings की मूवी का total collection ऑफ 16.20 करोड रुपए हो गया है।

इस मूवी को लेकर सिनेमा घर से audience के काफी good response आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जिनको यह मूवी ठीक-ठाक लग रहा हैं। दोस्तों आपने अभी तक इस मूवी को देखा है या नहीं और देखा है, तो आपको यह मूवी कैसा लगा? नीचे Comment में जरूर बताएं।

 

Read More –

1 thought on “TBMAUJ Box Office Collection: जानिए कैसा रहा शाहिद की मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन!”

  1. Pingback: Mithun Chakraborty First Video Hospital: Hospital से सामने आया वीडियो, वीडियो में बिल्कुल तंदुरुस्त दिखे अभिनेता मिथुन चक्रवर्

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top