Panchayat 3 OTT Release Date: कब आएगी ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज? अपडेट यहां देखें

Panchayat 3 OTT Release Date: Panchayat 3 series के चाहने पिछले कुछ दिनों से प्यासे आदमी की तरह Wait कर रहे हैं। series से जुड़ी हर अपडेट को excitement से जान रहे हैं। ‘पंचायत 3’ यह most awaited series 26 जनवरी 2024 को Release होने वाली थी। लेकिन अभी तक यह series audience के बीच नहीं आई है। जिसके कारण fans नाराज हो गए हैं।

Panchayat 3 OTT Release Date
Panchayat 3 OTT Release Date

Panchayat 3 OTT Release Date – कब आएगी ‘पंचायत 3’?

‘पंचायत’ का पहला और second season सुपरहिट रहा था। दोनों सीजन को audience का बढ़िया response मिला था। ‘पंचायत 2’ series खत्म होते ही audience ‘पंचायत 3’ का Wait कर रहे हैं। ‘पंचायत 3’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह series audience के लिए तैयार है। लेकिन अभी तक इस series की (Panchayat 3 OTT Release) ऑफिसियल Release date सामने नहीं आई है।

बॉलीवुड लाइफ की न्यूज़ के मुताबिक, ‘पंचायत 3’ series 26 जनवरी 2024 को OTT platform पर (Panchayat 3 OTT Release) Release होनी थी। 26 जनवरी 2024 को रात 12 से 12:30 के बीच यह series Release होने की बात कही जा रही थी। लेकिन second day निकल गया है और यह series Release नहीं हुई है। fans बार-बार prime video पर यह series आई है क्या यह चेक कर रहे हैं। लेकिन series Release न होने से वे नाराज हो गए हैं।

लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि panchayat season 3 अगले महीने, मार्च के पहले हफ्ते में Release हो सकता है। लेकिन अभी तक इसकी घोषणा नहीं हुई है और Official तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। तो अभी थोड़ा और Wait करना पड़ेगा, मगर उम्मीद है जल्द ही Panchayat 3 की वापसी की खुशखबरी मिल जाएगी!

Panchayat 3 OTT Release Date
Panchayat 3 OTT Release Date

‘पंचायत 3’ में होगा बड़ा धमाका

‘पंचायत 3’ का first look कुछ दिन पहले manufacturers ने शेयर किया था। इस फोटो में सचिव की Role निभाने वाले Actor Jitendra Kumar अपनी पीठ पर बैग रखकर मोटरसाइकिल से जाते हुए दिखाई दिए थे। साथ ही उनकी मोटरसाइकिल पर सामान भी बंधा हुआ दिखाई दे रहा था। इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Secretary Abhishek Tripathi ने फुलेरा छोड़ दिया है।

दूसरे फोटो में Durgesh Kumar, अशोक पाठक और Bullu Kumar बेंच पर बैठे हैं। उसके पीछे दीवार पर लिखा है, ‘ठोकर लगती है तो दर्द होता है, तभी तो मनुष्य सीख पाता है।’

 

इस OTT Platform पर धमाल मचाने आ सकती है Panchayat 3

पंचायत amazon prime की एक लोकप्रिय वेब series है। इसके 2 सीजन पहले ही Release हो चुके हैं और audience को खूब पसंद आए हैं। अब audience तीसरे सीजन का impatience से Wait कर रहे हैं।

हालांकि, 15 जनवरी को Release होने की खबरों के बावजूद, तीसरा सीजन अभी तक Release नहीं हुआ है। audience का Wait अभी भी खत्म नहीं हुआ है।

Web Series पंचायत के तीसरे सीजन की Release date अभी तक तय नहीं है। निर्माता या director ने अभी तक इस बारे में कोई announcement नहीं की है।

हालांकि, यह उम्मीद की जा रही है कि third season में भी 8 episode होंगे, जैसा कि पहले 2 सीजन में थे।

 

Panchayat Starcast – ‘पंचायत’ स्टारकास्ट के बारे में…

‘पंचायत’ Series के पहले और दूसरे सीजन ने audience का खूब मनोरंजन किया है। इस पारिवारिक Series में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीता गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक, अशोक पाठक, पंकज झा, सुनीता राजवर जैसे artist important role में हैं। अब fans ‘पंचायत 3’ series का impatience से Wait कर रहे हैं। ‘पंचायत 3’ की Release date को लेकर अभी कोई official announcement नहीं की गई है। लेकिन 2024 में यह series निश्चित रूप से audience के बीच आएगी।

 

Read More

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top