Valentine’s Day Special: Kajol के पिता को नहीं थे दामाद के रूप में Ajay Devgn पसंद, शादी हुइ थी जबरदस्ती!

Valentine’s Day Special: आज के समय में Bollywood के सबसे रोमांटिक और Cute Couple के रूप में Ajay Devgn और Kajol को जाना जाता है। यह सबसे मशहूर Couple के रूप में मशहूर है, जिनकी love story Movie के Set पर शुरू हुई थी. लेकिन इस कहानी में थोड़ा Twist है।

आपको बता दो कि Kajol और Ajay Devgn की पहली मुलाकात 1995 में Movie “हलचल” के Set पर हुई थी. इस Movie के Kajol को नई पहचान मिली थी। Movie के Director ने Kajol के जगह पर किसी और Heroine को Cast किया था।

Valentine’s Day Special
Valentine’s Day Special

आज Ajay Devgn और Kajol को साथ में कई वर्ष से ज्यादा का समय हो गया है। शादी के शुरुआती दिनों में लग रहा साथ में ज्यादा दिन अपने रिश्ते को नहीं निभा पायेंगे क्योंकि Actress बातूनी नेचर की है, वही Ajay Devgn एकदम शांत Variety के रहने वाले इंसान है।

क्या आपको पता है कि Ajay Devgn को दामाद के रूप में Kajol के पिता Accept नहीं करना चाह रहे थे? लेकिन Kajol ने अपनी जिद पर Ajay Devgn से शादी की यदि आप भी इस खबर को विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस Post के अंत तक बन रहे तो चलिए ना किसी देरी से शुरू करते है।

 

ऐसे मिली Ajay Devgn से Kajol : Valentine’s Day Special

Valentine’s Day Special
Valentine’s Day Special

आपको जानकर हैरानी होगी कि Ajay Devgn और Kajol की love Story एक Movie के Set पर शुरू हुई थी. आपको बता दूं कि साल 1995 में आई Movie हलचल के Set पर पहली बार Ajay Devgn और Kajol से मुलाकात हुई थी। आपको बता दूं कि इस Movie के लिए पहले दिव्या भारती को Cast किया गया था, लेकिन उन्हें अचानक निधन के बाद हलचल Kajol की झोली में आज गिरी।

 

किसी और को Date कर रहे थे Ajay और Kajol

जब पहली बार Ajay Devgn और Kajol की मुलाकात हुई थी. तब दोनों किसी और को Date कर रहे थे एक Interview में Kajol ने बताया था कि उसे Time उनकी Life में कोई दूसरा शख्स था और Ajay भी किसी और के साथ Relation कितने थे। दोनों के अलग नेचर में शुरुआत में कोई दिक्कत नहीं की थी.

Valentine’s Day Special
Valentine’s Day Special

क्योंकि आप सबको पता है कि Ajay को Kajol तेज आवाज में चिल्ला कर बात करना पसंद नहीं था. लेकिन Actress को चिल्ला के बात करने की आदत थी. तब पर उसकी आवाज में बोलना उनका नेचर था Kajol ने ह्यूमंस ऑफ मुंबई से बातचीत में यह बात करी थी।

जब मैं Ajay से मिली उसे Time में किसी और को Date कर रही थी. और वह भी किसी और को Date कर रहे थे। हमने एक साथ दिन की हमने सर पर बहुत समय बिताया हमने बातें करनी शुरू कर दी और फिर हम दोस्त बन गए। इसके बाद अचानक मेरा Break up हो गया उसे Time उनका भी Break up हो गया था और फिर हमारा रिश्ता दोस्ती से ज्यादा हो गया।

 

Kajol के पिता थे शादी के खिलाफ

आपको बता दूं कि Ajay Devgn और Kajol ने एक दूसरे को लगभग 4 साल से ज्यादा तक Date किया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया लेकिन सबसे बड़ी मुश्किल खड़ी हुई। अभिनेत्री के पिता शेमु मुखर्जी Ajay Devgn को दामाद बनाने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। नेहा धूपिया के Show में Kajol ने बताया था कि Ajay से शादी करने की बात तो उनके पिताजी नाराजगी थी।

उन्होंने एक weeks तक Kajol से बात नहीं की Kajol ने पिता के Reaction के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं मुझसे कहा तुम शादी क्यों करना चाहती हो? तुम बहुत छोटी हो और तुम्हारा Career बहुत अच्छा चल रहा है। इस पर मैंने कहा लेकिन मैं शादी करना चाहती हूं Ajay और मैं बहुत अलग थी इसलिए बहुत लोगों को दिक्कत थी कि हम Couple के तौर पर ज्यादा लंबा सफर नहीं तय कर पाएंगे हम दोनों उसे Time ज्यादा कुछ कल नहीं थे। बहुत से लोगों हमें पड़ी से नहीं जानते थे, किसी ने हमें विश्वास नहीं देखा था कि हां पैसे एक दूसरे के साथ रहते है।

लेकिन अंत में इस प्यार के सामने पूरी दुनिया को झुकना पड़ा इन दोनों ने परिवार और दोस्तों के बीच 24 फरवरी 1999 को शादी कर ली इसके बाद दोनों 2 महीने के लंबे Honeymoon के लिए Europe चले गए। शादी के बाद 20 अप्रैल 2003 को Ajay Devgn और Kajol ने अपने पहले बच्चे निशा देवगन को जन्म दिया। इसके अलावा लगभग 7 साल बाद Actress में 13 सितंबर 2010 को अपने बेटे युग देवगन को जन्म दिया।

 

Fighter Movie OTT Release Date: ‘Fighter’ अब OTT पर मचाएगी धूम; जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप?

Hero Splendor Plus की 10 ऐसी खुबिया जिन्हे देखकर आप इसको खरीदने भाग पड़ोगे, जानिए इसके शानदार Feature

TVS Radeon अगर है 7000 हजार तो यह खूबसूरत Bike हुई आपकी, बस इतनी Price पर ले जाए घर, जाने डिटेल 

Honda Activa 6G ने हिला दिया Jupiter का सिस्टम, बस इतनी कम Price पर ले जाए घर, जाने पूरी Details

Bajaj CT 125 X EMI Plan अब हर जुबान पे Bajaj CT का नाम, इतना जबरदस्त Mileage देख हो जाओगे हैरान, जानिए डिटेल

2 thoughts on “Valentine’s Day Special: Kajol के पिता को नहीं थे दामाद के रूप में Ajay Devgn पसंद, शादी हुइ थी जबरदस्ती!”

  1. Pingback: Samsung Galaxy F04 Offer: मात्र ₹5,999 में मिल रहा है Samsung का ये धांसू SmartPhone देखे ऑफर की पूरी जानकारी -

  2. Pingback: Ravindra Jadeja Controversy: “रविंद्र जडेजा” ने पत्नी का किया सपोर्ट और अपने पिता के इंटरव्यू को कहा बकवास, जाने पू

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top