Fighter Movie OTT Release Date: ‘Fighter’ अब OTT पर मचाएगी धूम; जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप?

Fighter Movie OTT Release Date: Hrithik Roshan और Deepika Padukone की धमाकेदार Movie ‘Fighter’ Box office पर तहलका मचा रही है! 25 जनवरी को Release हुई इस हवाई ऐक्शन Movie को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। Hrithik और Deepika की दमदार Chemistry ने भी लोगों का दिल जीत लिया है।

तो और, ‘Fighter’ साल 2024 में दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली Movie बन गई है। इतनी सफलता के बीच अब सबके मन में ये सवाल है कि कब और कहां देख सकेंगे ये धमाकेदार Movie घर बैठे OTT पर?

‘Fighter’ OTT पर कब और कहां होगी Release? :Fighter Movie OTT Release Date

“Fighter” सिनेमाघरों में धूम मचा रहा है और दर्शकों का खूब प्यार बटोर रहा है। ये Movie भारतीय वायु सेना के Top Aviators की कहानी है जो खतरों का सामना करते हुए मिलकर “एयर ड्रैगन्स” नाम का दल बनाते हैं। देशभक्ति से जुड़ी इस शानदार Movie के Fans Impatient से इसका OTT Release का इंतजार कर रहे हैं। Media Reports के मुताबित, Netflix ने Hrithik Roshan और Deepika Padukone की इस Movie के OTT राइट्स खरीद लिए हैं।

Fighter Movie OTT Release Date

हालांकि, अभी Movie की OTT Release Date की कोई Official Announcement नहीं हुई है। लेकिन खबरों की मानें तो ये Movie इसी हफ्ते Netflix पर देखी जा सकती है। फिलहाल, इसकी कोई Announcement नहीं हुई है।

 

‘Fighter’ का Worldwide Collection 313 करोड़ पार

“Fighter” भले ही हवा में कमाल के Action दिखा रही हो, लेकिन ज़मीन पर इसकी कहानी कुछ और ही है। बड़े Curtains पर इसे देखना Exciting है, मगर 250 करोड़ के बजट वाली ये Movie भारत में अभी तक धमाल मचाने में नाकाम रही है। 2 हफ्ते बाद भी इसे ‘Hit’ या ‘Superhit’ का Tag नहीं मिला है।

Fighter Movie OTT Release Date
Fighter Movie OTT Release Date

लेकिन Global लेवल पर “Fighter” ने जरूर कमाल कर दिया है। दुनियाभर में इसकी कमाई 15 दिनों में 313.50 करोड़ रुपये पहुंच गई है, जिससे ये 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। मगर ये खुशी भी थोड़ी अधूरी है, क्योंकि Shahrukh Khan की हालिया Release “Dinky” ने तो 15 दिनों में ही 411 करोड़ रुपये कमा लिए थे। Rajkumar Hirani की इस Movie ने “Fighter” को Global कमाई में पछाड़ दिया है।

 

‘Fighter’ Star Cast

Fighter” ने तो धूम मचा दी है, लेकिन इस धमाके के पीछे कौन-कौन हाथ हैं? निर्देशक हैं सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने इससे पहले Shahrukh Khan की Blockbuster Movie “पठान” दी थी। यानी Action और Thrill का तड़का तो पक्का है!

कलाकारों की बात करें तो इसमें Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जोड़ी तो कमाल है ही, साथ में अनुभवी Anil Kapoor, Dashing Karan Singh Grover और Action Hero Akshay Oberoi ने भी जानदार Performance दी है। मानो हवाई जहाज के हर Cockpit में एक Super star बैठा हो!

 

TVS Radeon अगर है 7000 हजार तो यह खूबसूरत Bike हुई आपकी, बस इतनी Price पर ले जाए घर, जाने डिटेल 

Honda Activa 6G ने हिला दिया Jupiter का सिस्टम, बस इतनी कम Price पर ले जाए घर, जाने पूरी Details

Bajaj CT 125 X EMI Plan अब हर जुबान पे Bajaj CT का नाम, इतना जबरदस्त Mileage देख हो जाओगे हैरान, जानिए डिटेल

Revamp Moto RM Buddie 25: बेहतरीन मिड – रेंज Electric Scooter Indian market में दस्तक देने के लिए तैयार

IND vs AUS U19 Final: एक बार फिर ODI विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया से टकराएगा भारत, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखे मैच

Scroll to Top