TVS Radeon अगर है 7000 हजार तो यह खूबसूरत Bike हुई आपकी, बस इतनी Price पर ले जाए घर, जाने डिटेल 

TVS Radeon EMI plan : Indian market में एक Bike अपने लाजवाब कलर के वजह से बहुत फेमस हो रही है। अगर आप भी कोई कम Price में आने वाली Sport look में शानदार Bike ढूंढ रहे है। तो यह पोस्ट आपके लिए गुड न्यूज़ साबित हो सकता है। TVS Radeon की यह Bike 109CC के Engine के साथ आती है जिसकी ऑन रोड दिल्ली Price 75,335 हजार रुपया है। और इस Bike को आप कम किस्तों पर भी खरीद सकते है। आगे इस Bike की और जानकरी दी गयी है। 

TVS Radeon EMI plan
TVS Radeon EMI plan

TVS Radeon On Road price 

TVS Radeon के ऑन रोड Price की बात करें तो यह Bike Indian market में तीन Variants के साथ उपलब्ध है। जिसके ड्रम Variants की Price दिल्ली में 75,335 हजार रुपए है। इस Bike के Digital drum Variants की Price 91,022 हजार रुपए है और इस Bike के तीसरे Variants की Price 95,418 हजार रुपए है।

 

TVS Radeon EMI Plan

TVS Radeon की इस शानदार Bike को अगर आप खरीदना चाहते हैंतो इसको नगद न खरीद के किस्तों पर भी खरीद सकते हैं जिसमे 7000 हजार रुपया की down Payment करके आगे 3 सालो के लिए 9.7 Interest rate के साथ 2,129 हजार रुपया प्रति महीने की क़िस्त बनवा कर घर लेजा सकते है। 

TVS Radeon EMI plan
TVS Radeon EMI plan

TVS Radeon Feature list

अगर TVS Radeon के Feature की बात करें तो इसमें बहुत से पिक्चर दिए जाते हैं जैसे की Digital Instrument Console, USB Charging Port, Speedometer, Tachometer, Odometer, Trip Meter, TDS in Telugu, Conventional All Non Self, समय देखने के लिए घड़ी, Carry hook, service due indicator, halogen headlight, tail light bulb, turn single lamp bulb, Drls जैसी बहुत सी सुविधा इस Bike में दी जाती है।

Feature Description
Instrument Console Digital
USB Charging Port Yes
Speedometer Digital
Tachometer Digital
Tripmeter Digital
Odometer Digital
Additional Features TVS Intelligo and Integrated Starter Generator System, Convenient all Gear Self-Start, Lady Pillion Handle With Hook
Seat Type Single
Body Graphics Yes
Clock Yes
Passenger Footrest Yes
Carry Hook Yes
TVS Radeon EMI plan
TVS Radeon EMI plan

TVS Radeon Engine 

इस शानदार Bike को ताकत देने के लिए इसमें टंकी के निचे 109.71CC का फोर स्ट्रोक का दूर life Engine दिया जाता है। जो की 8.19 PS के साथ @ 7350 rpm की पावर को Produce करता है और इसकी मैक्स टॉर्क 8.7 Nm के साथ @ 4500 rpm की मैक्स टॉर्क को यह Engine Produce करता है। इस Engine के साथ इस Bike में 10 लीटर की टंकी दी जाती है। जो कि इसको 73 किलोमीटर पर लीटर का Mileage निकाल करके देती है। और उसके साथ इस Bike में चार स्पीड गियर Box दिए जाते है।

 

TVS Radeon Suspension and brake

TVS Radeon के Suspension और Hardware की बात करें तो इस Bike में आगे की ओर टेलीस्कोप आयल डंप शक अब्जॉर्बर Suspension दिया जाता है और पीछे की तरफ Adjustable hydraulic shock absorber Suspension दिया जाता है। बेहतरीन Breaking के लिए इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक के साथ इसको जोड़ा गया है और इसके डिस Variants में दोनों पहियों पर Disc brakes की सुविधा दी जाती है।

 

TVS Radeon rivals 

TVS Radeon का मुकाबला Indian market में Hero Honda Plus, Bajaj Platina 125, और duke 125 जैसी Bike से होता है।

 

Revamp Moto RM Buddie 25: बेहतरीन मिड – रेंज Electric Scooter Indian market में दस्तक देने के लिए तैयार

IND vs AUS U19 Final: एक बार फिर ODI विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया से टकराएगा भारत, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखे मैच

Maruti Suzuki Wagon R: सिर्फ 1.73 लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti Suzuki Wagon R

Salaar Hindi OTT Release Date: जल्द ही देखने को मिलेगी प्रभात की शानदार Movie OTT पर

Kriti Sanon Upcoming Movies: आदिपुरुष के बाद इन Movies से जबर्दस्त वापसी कर सकती हैं Kriti, List के नाम देख रह जाएंगे हैरान

2 thoughts on “TVS Radeon अगर है 7000 हजार तो यह खूबसूरत Bike हुई आपकी, बस इतनी Price पर ले जाए घर, जाने डिटेल ”

  1. Pingback: Hero Splendor Plus की 10 ऐसी खुबिया जिन्हे देखकर आप इसको खरीदने भाग पड़ोगे, जानिए इसके शानदार Feature -

  2. Pingback: Fighter Movie OTT Release Date: ‘Fighter’ अब OTT पर मचाएगी धूम; जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप? -

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top