Honda Activa 6G ने हिला दिया Jupiter का सिस्टम, बस इतनी कम Price पर ले जाए घर, जाने पूरी Details

Honda Activa 6G price : Indian market में सबसे जायदा पसंद की जाने वाली Scooty Honda Activa 6g है. जो अपने शानदार अंदाज की वजह से Market में फेमस है। यह Scooty 109CC के Engine में आने वाली एक लाजवाब Scooty है जो बहुत अच्छा प्रदशन देती है. अगर इस cotton को आप इस समय EMI पर Purchase चाहते हैं. तो यह अच्छा मौका है. अगर इस शानदार Scooty की और जानकरी दी गयी है।

Honda Activa 6G price
Honda Activa 6G price

Honda Activa 6G Price

Indian market में इसके Standard Variant की दिल्ली ओं रोड Price 88,819 हजार रुपए है.और यह Scooty5 Variants के साथ आती है जिसमें से इस Scooter के Top Variant की Price 95,915 हजार रुपए है.और इस Scooty में 7 से 8 बेहतरीन कलर विकल्प दिए जाते हैं जो इस Scooty को बेहतरीन लुक और Design प्रदान करते है।

 

Honda Activa 6G EMI plan

अगर आप इसकी Standard Variant को Purchase चाहते हैं और आपके पास इतने नगद पैसे नहीं है तो इसे आप काम EMI Plan के साथ भी खरीद सकते हैं जिसमें ₹9000 की down Payment करके अगले 36 महीना के लिए 9.7 ब्याज दर के साथ 2,619 हजार रुपए की किस्त बनेगी. ध्यान दें कि यह Plan आपके शहर और राज्य के हिसाब से अलग भी हो सकते हैं और जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलर से Contact करें।

Honda Activa 6G price
Honda Activa 6G price

Honda Activa 6G Feature

अगर इस Scooty के सुविधा में देखा जाए तो इसमें बेहद से Feature दिए जाते हैं जैसे की Display के अंदर Bluetooth Connectivity, Digital Speedometer, Digital Odometer, Tachometer, Digital Trip Meter, और इसके खास Feature में शटर लॉक, Smart की,Start विद साइलेंट ACG,Esp Technology, सीट के अंदर Storage जैसे बहुत सी सुविधाएं इस Scooty में दी जाती है।

विशेषताएँ विवरण
स्पीडोमीटर एनालॉग
टैकोमीटर एनालॉग
ट्रिपमीटर एनालॉग
ओडोमीटर एनालॉग
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ
शटर लॉक हाँ
अतिरिक्त विशेषताएँ Smart की, एच-Smart, साइलेंट Start विद ACG, Engine Start Switch, ESP Technology, सीट लेंथ – 692 मिमी, Multi-function Unit
सीट का प्रकार एकल
घड़ी हाँ
यात्री के पैरों के लिए स्टैंड हाँ
कैरी हुक हाँ
सीट के नीचे भंडारण हाँ
सुरक्षा विशेषताएँ
Breaking प्रकार Combi Break System
शटर लॉक हाँ
सीट खोलने का Switch हाँ
Honda Activa 6G price
Honda Activa 6G price

Honda Activa 6G Engine

Honda Activa के Engine की बात करें तो इसमें 109 सीसी का फैन कूल्ड फोर स्टॉक का SI Engine के साथ नियंत्रित किया गया है. मैक्स टॉक 8.90 Nm के साथ @ 5500 rpm की Max torque power देता है. और इसकी Max power 7.84 PS पर @ 8000 rpm की हाई पावर तक जाती है।

 

Honda Activa 6G Mileage

Honda Activa बहुत शानदार Scooty है जो बहुत अच्छा प्रदशन देती है. इस Scooty में इस Engine के साथ 5.3 लीटर की टंकी दी जाती है. और इसके साथ यह 50 किलोमीटर पर लीटर का Mileage निकल के देती है।

 

Honda Activa 6G Suspension and brake

इस Scooty के Suspension और Break के कार्य को करने के लिए इसमें आगे की ओर Telescopic Suspension का इस्तेमाल किया गया है. और पीछे की और Adjustable Spring loaded Hydraulic Suspension के साथ इसको जोड़ा गया है. इसके अलावा Breaking के कार्य को करने के लिए दोनों पहियों में ड्रम Break के साथ जोड़ा गया है।

 

Honda Activa 6G Rivals

इस शानदार Scooty का मुकाबला भारतीय बज्र में tvs jupiter, Suzuki Access 125 ,ENTORQ 125 जैसे Scooty से होता है।

 

Revamp Moto RM Buddie 25: बेहतरीन मिड – रेंज Electric Scooter Indian market में दस्तक देने के लिए तैयार

IND vs AUS U19 Final: एक बार फिर ODI विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया से टकराएगा भारत, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखे मैच

Maruti Suzuki Wagon R: सिर्फ 1.73 लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti Suzuki Wagon R

Salaar Hindi OTT Release Date: जल्द ही देखने को मिलेगी प्रभात की शानदार Movie OTT पर

Kriti Sanon Upcoming Movies: आदिपुरुष के बाद इन Movies से जबर्दस्त वापसी कर सकती हैं Kriti, List के नाम देख रह जाएंगे हैरान

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top