Salaar Hindi OTT Release Date: जल्द ही देखने को मिलेगी प्रभात की शानदार Movie OTT पर

Salaar Hindi OTT Release Date: Salaar Hindi OTT Streaming Movie Salaar बड़े पर्दे और OTT दोनों पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन अब OTT पर Salaar का धमाका और भी बड़ा होगा। क्योंकि Makers ने Salaar की Hindi OTT Release की घोषणा कर दी है। ऐसे में कृपया हमें बताएं कि आप इस Movie को Hindi में कब और कहां और किस OTT Platform पर देख सकते है।

Salaar Hindi OTT Release Date
Salaar Hindi OTT Release Date

बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास ने Movie Salaar के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अपने शानदार अभिनय के दम पर Salaar ने Theater से लेकर Box office तक अपनी पहचान बनाई है। इतना ही नहीं, बड़े पर्दे के बाद प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की यह Movie OTT पर भी लोकप्रिय है। इसी बीच OTT पर अपना दबदबा और कायम करने के लिए Makers ने Salaar Part-1 सीजफायर की Hindi OTT Release की घोषणा कर दी है। ऐसे में कृपया हमें बताएं कि आप इस Movie को Hindi में कब और कहां और किस OTT Platform पर देख सकते है।

 

Salaar Hindi OTT Release Date के लिए तैयार

Fans लंबे समय से प्रभास की Movie सलार की OTT पर Hindi Release का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब Fans की Demand को पूरा करते हुए इस Movie की Hindi OTT Release को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है। जिसके मुताबिक प्रभास की Action थ्रिलर Salaar Hindi में OTT Platform Disney Plus Hotstar पर Online stream होगी।

Salaar Hindi OTT Release Date
Salaar Hindi OTT Release Date

16 फरवरी 2024 वो तारीख है जब Fans इस Hindi Movie का मजा OTT पर ले सकेंगे। इससे पहले KGF director प्रशांत नील की यह Movie तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में OTT Platform Netflix पर Release हो चुकी है। आलम ये है। कि Netflix पर भी Salaar को दर्शकों का अच्छा Response मिला है। उम्मीद है कि यह Movie Hindi में भी OTT पर धमाल मचाती नजर आएगी। मुनाफे के मामले में ‘Salaar’ ने धमाका कर दिया।

Salaar Hindi OTT Release Date
Salaar Hindi OTT Release Date

इससे पहले 22 दिसंबर 2023 को प्रभास की Salaar Part-1 सीजफायर दुनिया भर के सिनेमाघरों में Release हुई थी। Report के मुताबिक, इस Movie ने Opening day पर सभी भाषाओं के Box office पर 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर अपनी पहचान बनाई। इसके साथ ही Movie की कुल कमाई भारत में Net 406 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 617 करोड़ रुपये हो गई।

 

Kriti Sanon Upcoming Movies: आदिपुरुष के बाद इन Movies से जबर्दस्त वापसी कर सकती हैं Kriti, List के नाम देख रह जाएंगे हैरान

Chaudhary Charan Singh, PV Narasimha Rao और Dr. Swaminathan को भारत रत्न सम्मान

Lal Salaam Movie Review: रजनीकांत की फिल्म “लाल सलाम” को फैंस से मिला प्यार, ब्लॉकबस्टर है फिल्म

Hanuman OTT Release: तेजा सज्जा की Movie Hanuman इस दिन OTT पर होगी रीलीज, नोट कर ले Date and Time!

Rapper Drake Video Leaked: Rapper Drake का Private Video हुआ Viral!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top