Kriti Sanon Upcoming Movies: आदिपुरुष के बाद इन Movies से जबर्दस्त वापसी कर सकती हैं Kriti, List के नाम देख रह जाएंगे हैरान

Kriti Sanon Upcoming Movies: Kriti Sanon Bollywood की एक उम्दा अभिनेत्री हैं। उनकी शुरुआत “हीरोपंती” Movie से हुई थी, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ नज़र आए थे। उस Movie में Kriti की Acting ने Audience का दिल जीत लिया था। तब से, उन्होंने कई शानदार Movies की हैं। आज हम आपको Kriti Sanon की आने वाली कुछ Movies के बारे में बताएंगे, जिनसे Box office पर धमाल मचाने की उम्मीद है। आइए, इस List पर एक नजर डालते हैं…

Kriti Sanon Upcoming Movies
Kriti Sanon Upcoming Movies

1- Teri Baaton Menin Aisa Uljha Jiya

शाहिद कपूर और Kriti Sanon की Movie ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का कुछ दिनों पहले ही Trailer Release हुआ था। Movie की कहानी की बात करें तो यह एक Computer Engineer Aryan की कहानी है, जिसका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं। वहीं Kriti एक Robot के किरदार में हैं, जिसका नाम सिफ्रा है। सिफ्रा एक Battery से चलने वाली Robot है।

अब आदमी और Robot की ये प्रेम कहानी कैसी होगी, ये तो Movie Release होने के बाद ही पता चलेगा। Movie 9 फरवरी को सिनेमाघरों में Release हो रही है। Movie में शाहिद कपूर और Kriti Sanon के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और कई अन्य कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। Movie अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है।

2- The Crew

“The Crew” का पहला Promo आ गया है और करीना कपूर, तब्बू और Kriti Sanon सबकी निगाहें खींच रही हैं! शुक्रवार को करीना, तब्बू और Kriti के साथ ही Movie के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर बेसब्री से इंतज़ार किए जा रहे Movie के पहले Promo को शेयर किया। Promo में Photographs में तीनों ही Actress लाल वर्दी वाली Flight Attendant के रूप में नज़र आ रही हैं। वे पीठ करके Airport के अंदर चल रही हैं। तो तैयार हो जाइए Movie Release के लिए!”

“The Crew” में सिर्फ तब्बू, करीना कपूर और Kriti Sanon ही नहीं हैं, बल्कि दिलजीत दोसांझ भी हैं। Movie का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है और यह 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में Release होगी।

3- Churiya

विशाल भारद्वाज पिक्चर्स और क्रियारंज एंटरटेनमेंट महिलाओं पर आधारित कहानी वाली Movie ‘Churia’ के लिए साथ आए हैं। Movie में लीड रोल में Kriti Sanon नजर आएंगी। कुछ खबरों की मानें तो इस Movie में सोनाक्षी सिन्हा या वाणी कपूर भी देखने को मिल सकती है। Movie की Release Date और बाकी जानकारियां अभी घोषित नहीं की गई हैं।

4- Housefull 5

Housefull 5 एक आने वाली Bollywood Comedy Movie है, जो Housefull Series की 5 Movie होगी। इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

Movie में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, बॉबी देओल, Kriti Sanon, जैकलीन फर्नांडीज, Kriti खरबंदा, पूजा हेगड़े आदि शामिल हैं। Movie के निर्देशक ने Release की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। कहा जाता है कि यह Movie Bollywood की सबसे बड़ी Multi-Starrer Movies में से एक है।

Kriti Sanon Upcoming Movies
Kriti Sanon Upcoming Movies

Kriti Sanon Upcoming Movies List

Movie Title Cast Release Date Director
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Shahid Kapoor, Kriti Sanon, Rakesh Bedi February 9, 2024 Amit Joshi, Aradhana Sah
The Crew Kareena Kapoor, Tabu, Kriti Sanon, Diljit Dosanjh March 29, 2024 Rajesh Krishnan
Churiya Kriti Sanon, Sonakshi Sinha or Vaani Kapoor Not Announced yet Not Announced yet
Housefull 5 Akshay Kumar, Riteish Deshmukh, Abhishek Bachchan, John Abraham, Bobby Deol Not Announced yet Not Announced yet

Kriti Sanon अपनी आने वाली Movies को लेकर काफी Excited हैं। इनमें से “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” 9 फरवरी को Release हो चुकी है, “The Crew” 29 मार्च को Release होगी, “Churia” की Release Date अभी घोषित नहीं की गई है, और “Housefull 5” के बारे में भी अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। Kriti Sanon की आने वाली Movies Audience का दिल जीतने में सफल होंगी या नहीं, यह तो समय ही बताएगा।

Chaudhary Charan Singh, PV Narasimha Rao और Dr. Swaminathan को भारत रत्न सम्मान

Lal Salaam Movie Review: रजनीकांत की फिल्म “लाल सलाम” को फैंस से मिला प्यार, ब्लॉकबस्टर है फिल्म

Hanuman OTT Release: तेजा सज्जा की Movie Hanuman इस दिन OTT पर होगी रीलीज, नोट कर ले Date and Time!

Rapper Drake Video Leaked: Rapper Drake का Private Video हुआ Viral!

Article 370 Trailer: सामने आ गई Date! इस दिन Release होगी आर्टिकल 370 का Trailer

6 thoughts on “Kriti Sanon Upcoming Movies: आदिपुरुष के बाद इन Movies से जबर्दस्त वापसी कर सकती हैं Kriti, List के नाम देख रह जाएंगे हैरान”

  1. Pingback: Salaar Hindi OTT Release Date: जल्द ही देखने को मिलेगी प्रभात की शानदार Movie OTT पर -

  2. Pingback: Maruti Suzuki Wagon R: सिर्फ 1.73 लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti Suzuki Wagon R -

  3. Pingback: IND vs AUS U19 Final: एक बार फिर ODI विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया से टकराएगा भारत, जानिए कब, कहाँ और कैसे देखे मैच

  4. Pingback: Bajaj CT 125 X EMI Plan अब हर जुबान पे Bajaj CT का नाम, इतना जबरदस्त Mileage देख हो जाओगे हैरान, जानिए डिटेल -

  5. Pingback: Honda Activa 6G ने हिला दिया Jupiter का सिस्टम, बस इतनी कम Price पर ले जाए घर, जाने पूरी Details -

  6. Pingback: TVS Radeon अगर है 7000 हजार तो यह खूबसूरत Bike हुई आपकी, बस इतनी Price पर ले जाए घर, जाने डिटेल  -

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top