Hanuman OTT Release: तेजा सज्जा की Movie Hanuman इस दिन OTT पर होगी रीलीज, नोट कर ले Date and Time!

Hanuman OTT Release: Hanuman साउथ इंडिया की एक ऐसी Movie है, जिसने Release के बाद Box office पर गर्दा मचा दिया था। आपको बता दूं कि यह Movie काफी कम बजट में बनी थी उसके बावजूद इस Movie ने जिस प्रकार की कमाई है, वह बड़े-बड़े Movieमेकर के मुंह पर तमाचा लगा दिया है, जो Direct बड़ी-बड़ी बजट वाली Movie बनाते हैं।

Hanuman OTT Release
Hanuman OTT Release

इस Movie के चाहने वाले कुछ ऐसे भी हैं, जो कि इस Movie को Theater में नहीं देख सके थे और OTT पर Release होने का इंतजार कर रहे थे। यदि आप भी ऐसे हैं तो अब आपका यह इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि अब इस Movie को जल्द ही OTT पर Release कर दिया जाएगा। अब Finally Hanuman का OTT Release Date सामने आ गया है। यदि आप भी इस खबर को विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस Post के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

 

इस दिन होगी Release Hanuman : Hanuman OTT Release

तेजा सज्जा Star Hanuman को Audiences द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिला था और यह Box office पर जबरदस्त Hit साबित हुई थी। इस Movie में अनजानद्री नामक काल्पनिक गांव पर आधारित किया Movie एक ऐसे युवक की इर्दगित घूमती है, जिसे भगवान Hanuman की शक्ति प्राप्त हो जाती है। Hanuman की लोकप्रियता और सफलता के कारण Audience इस Movie को OTT Platform पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है, और इसकी Release Date का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hanuman OTT Release
Hanuman OTT Release

अब खबरों की माने तो Hanuman के निर्माता ने अपना OTP partner चुन लिया है, और Movie को अगले महीने तक OTT पर Release कर सकती है। कुछ सूत्रों का मन तो Hanuman 2 मार्च 2024 को G5 पर Release हो सकती है।

 

तेजा सज्जा ने Hanuman को लेके कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान तेजा सज्जा ने Hanuman को मिले अच्छे Response के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। Movie को हर तरफ से अच्छी Response मिल रहा है, Audience Movie को पसंद कर रहे हैं मैं अन्य भाषाओं की प्रतिक्रिया देखकर शॉक हूं।

Hanuman OTT Release
Hanuman OTT Release

आगे तेजा सज्जा ने कहा मैं Telugu Decades से परिचित हूं, लेकिन अन्य भाषा के Audience मुझे जानते तक नहीं। मैं Box office आंकड़ों को देखकर काफी ज्यादा हैरान हूं। Hanuman मेरे करियर की एक बेंचमार्क Movie रहेगी। मैं Audiences को दिल से धन्यवाद देता हूं। आगे Star ने Hanuman की Release से पहले तनावपूर्ण माहौल के बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले 10 दिनों के दौरान मुझे कोई घबराहट महसूस नहीं होगी। हमें विश्वास था कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा आप Theater और Show मायने रखते हैं।

 

Hanuman Movie Details

Prashant Verma द्वारा निर्देशित और लिखित इस Movie में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सारठकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय भी हैं। Movie ने दुनिया भर में Box office पर 250 करोड़ से ज्यादा का Collection किया है। Movie के Technical team में दशरथ ही Shivendra द्वारा छायांकन साइन बाबू तलारी शामिल है और इसका Music गौरीहरि अनुदीप देव और कृष्णा सौरभ की ओर से दिया गया है।

खबरों की माने तो Makers ने Hanuman की Streaming Rights प्रसिद्ध OTT Platform G5 को बेच दिया है, और G5 इसे जल्द ही Release करने के मूड में है। वैसे आप इस Movie के लिए OTT Release Date का इंतजार कर रहे हैं, या नहीं नीचे Comment में जरूर लिखें।

 

Rapper Drake Video Leaked: Rapper Drake का Private Video हुआ Viral!

Article 370 Trailer: सामने आ गई Date! इस दिन Release होगी आर्टिकल 370 का Trailer

KTM Duke 200 ने चखा दिया मजा Hero Honda को,ले जाए KTM की यह आलीशान Bike 

Hero Xoom price: मात्र 8 हजार देकर ले जाए घर, इतनी शानदार देखते ही आ जाएगा दिल

Vicky Kaushal Injured: अपने Movie के Shooting के दौरान घायल हुए Vicky Kaushal, वीडियो देख हैरान है Fans!

1 thought on “Hanuman OTT Release: तेजा सज्जा की Movie Hanuman इस दिन OTT पर होगी रीलीज, नोट कर ले Date and Time!”

  1. Pingback: Lal Salaam Movie Review: रजनीकांत की फिल्म "लाल सलाम" को फैंस से बहुत प्यार, ब्लॉकबस्टर है फिल्म

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top