Article 370 Trailer: सामने आ गई Date! इस दिन Release होगी आर्टिकल 370 का Trailer

Article 370 Trailer: Bollywood की खूबसूरत और Talented अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपने Upcoming Movie आर्टिकल 370 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए Direct आदित्य सुहास जांभले की Movie आर्टिकल 370 जल्दी बड़े पर्दे पर Release होने वाली है। आपको बता दूं कि इस Movie में Bollywood की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है।

Article 370 Trailer
Article 370 Trailer

आपको बता दूं कि पिछले कई दिनों से इस Movie को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं चल रही है। इसी बीच आर्टिकल 370 के Trailer को लेकर बाद Update सामने आया है, जिसमें यह जानकारी दी गई है, कि इस Movie का Trailer किस दिन Release होने जा रहा है। यदि आप भी इस Movie के Impatience से इंतजार में है, तो आज आपका यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि आज किस आर्टिकल में Movie Release Date Trailer Release Date के बारे में Details जानकारी जानेंगे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते है।

 

इस दिन Release होगा आर्टिकल 370 का Trailer : Article 370 Trailer

आपको बता दूं कि हाल में ही यामी गौतम के Star Cast वाली Movie आर्टिकल 370 का टीजर Release किया गया था जिसमें यह दिखाया गया था। कि किस तरह से संविधान एक देश की धारणा के साथ तीन आर्टिकल 370 को हटाया गया सिर्फ इतना ही नहीं कश्मीर के राजनेताओं ने सेक्शन 370 हटने से पहले किस तरह से घाटी की आर्थिक स्थित को दांव पर लगाए रखा।

Article 370 Trailer
Article 370 Trailer

इस टीजर में Movie की कहानी की पृष्ठभूमि भी हल्की सी झलक दिखाई गई और इस काम को पूरा करने के लिए आर्टिकल 370 का Trailer Release किया जाएगा। Movie मेकर के ओर से गुरुवार को इस बात की जानकारी दी गई है की Movie का Trailer 9 फरवरी यानी कि आज Release किया जाएगा।

इस Update के जानने के बाद इस Movie के चाहने वालों में उत्सुकता बढ़ी हुई है। यामी गौतम के बाद इस Movie में शाहरुख खान की Movie जवान से भी अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियामणि अहम रोल अदा करती हुई दिखाई देने वाली है।

 

इस Movie से होने वाली है टक्कर

यामी गौतम की Movie आर्टिकल 370 आने वाली 23 फरवरी को सिनेमाघर में Release किया जाएगा लेकिन Movie को विद्युत जामवाल की Upcoming Movie क्रैक से जोरदार टक्कर देखने को मिलेगा। क्योंकि Correct भी 23 फरवरी को बड़े पर्दे पर Release होने वाली है, अब देखना यह शेष रहेगा कि आखिर कौन सी Movie Box office पर बड़ी मरती है?

 

KTM Duke 200 ने चखा दिया मजा Hero Honda को,ले जाए KTM की यह आलीशान Bike 

Hero Xoom price: मात्र 8 हजार देकर ले जाए घर, इतनी शानदार देखते ही आ जाएगा दिल

Vicky Kaushal Injured: अपने Movie के Shooting के दौरान घायल हुए Vicky Kaushal, वीडियो देख हैरान है Fans!

Redmi A3: 14 फरवरी को होगा launch शानदार Redmi A3 SmartPhone! जानिए Specification

Garena Free Fire Max Redeem Codes for February 8 

1 thought on “Article 370 Trailer: सामने आ गई Date! इस दिन Release होगी आर्टिकल 370 का Trailer”

  1. Pingback: Lal Salaam Movie Review: रजनीकांत की फिल्म "लाल सलाम" को फैंस से मिला प्यार, ब्लॉकबस्टर है फिल्म

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top